दिवाली पार्टी में सारा-काजोल ने लूट ली महफ़िल, साड़ी में दिखा सुपरहिट लुक

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दिवाली पार्टी को लेकर काफी क्रेज रहता है। जी हां, सेलेब्रिटीज़ दिवाली पार्टी का आयोजन बड़े धूमधाम से करते हैं। इसी कड़ी में इस बार की दिवाली पार्टी में सारी की सारी महफ़िल सारा अली खान और काजोल ने लूट ली। दोनों दिवाली पार्टी में इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही थी कि उन्हें देख कर हर किसी को प्यार हो जाए। इनके अलावा कई अन्य सितारों का भी लुक बहुत ही गजब का दिखा, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है और फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।
 बॉलीवुड इंडस्ट्री में दीवाली पार्टी की शुरुआत पिछले एक हफ्ते से शुरू हो जाती है, जिसमें आये दिन किसी न किसी सितारे के घर पार्टी ज़रूर होती है। कुल मिलाकर दिवाली पार्टी में सेलेब्रिटीज़ एक दूसरे से मिलते हैं और एक दूसरे कुछ गिफ्ट भी देते हैं। बता दें कि दिवाली पार्टी को लेकर सितारों के बीच ट्रेडिशनल लुक देखने को मिलता है। इसी कड़ी में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसमें सारा अली खान से लेकर काजोल तक ने ट्रेडिशनल लुक कैरी किया, जिसे देख फैंस के दिल बाग बाग हो गया।

ब्लू साड़ी में काजोल ने ढाया कहर

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर में एक तस्वीर काजोल की भी है। जी हां, काजोल की तस्वीर उनके फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही है। अब इस फोटो में वे इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि देखने वालों के होश उड़ जाएंगे। बता दें कि इस दौरान, उन्होंने ब्लू कलर की खूबसूरत साड़ी पहना है, जिसे देख अजय देवगन को उनसे एक बार फिर से प्यार हो जाएगा। इस लुक में काजोल ने पूरी महफ़िल ही लूट ली और तरफ उनके ही उनके चर्चे हैं।

साड़ी में सारा अली खान का ग्लैमरस अंदाज

यूं तो सारा अली खान को अक्सर वेस्टर्न ड्रेस में ही देखा जाता है, लेकिन इस दिवाली पार्टी पर उन्होंने ट्रेडिशनल ड्रेस पहना है, जिसमें उनकी खूबसूरती में चार चांद लगे हुए नज़र आ रहे हैं।  बता दें कि सारा अली खान को दिवाली पार्टी में साड़ी में देखा गया, जिसमें उनकी खूबसूरती का तो लाजवाब है। सारा अली खान ने लाइट कलर की साड़ी पहनी है, लेकिन उनकी खूबसूरती से आस पास के इलाके ज़रूर रोशन हो गए होंगे।

शाहिद और मीरा का भी दिखा कूल अंदाज

दिवाली पार्टी के लिए सारा अली खान समेत कई सितारों ने एक खास लुक अपनाया, जिसमें से कुछ सितारों का लुक एकदम ध्यान आकर्षित करने वाला रहा। इसी कड़ी में बॉलीवुड कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का एक भी खास अंदाज दिखा। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आखिर वे किस तरह से अपने लुक से कहर बरपा रहे हैं। मीरा राजपूत के फैशन सेंस की तारीफ उनके फैंस करते हुए नहीं थकते हैं, ऐसे में अब उनका दिवाली लुक लोगों का दिल लूट रहा है। खैर, अपने शाहिद भी कुछ कम थोड़ी न नज़र आये, बल्कि वे भी एकदम हैंडसम दिख रहे हैं।

Comments