अक्षय कुमार से जुड़ा था इस अभिनेत्री का नाम, रिश्ता टूटने पर चली गई थीं विदेश

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। इसी कड़ी में पूजा बत्रा का नाम भी शामिल है। पूजा बत्रा के साथ अक्षय कुमार ने अपने करियर के शुरुआत में जमकर सुर्खियां बटोरी थी। उन दिनों बॉलीवुड गलियारों में सिर्फ दोनों के ही नाम के चर्चे थे, जिसके बाद दोनों की लाइफ एकदम सेट हो गई थी, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि पूजा बत्रा न सिर्फ अक्षय कुमार की ज़िंदगी से गई, बल्कि उन्होंने देश भी छोड़ दिया और एक विदेशी से शादी रचा ली।
उन दिनों जब रवीना, जूही और काजोल जैसी एक्ट्रेस अपनी खास पहचान बना चुकी थी, तो उसी बीच पूजा बत्रा ने सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया। पूजा बत्रा ने अपने करियर के शुरूआत में ढेर सारी फिल्में की, जिसमें से हर फिल्म में उन्हें सफलता मिली। धीरे धीरे पूजा का ग्राफ बहुत ही ज्यादा बढ़ने लगा था और तभी उनकी लाइफ में अक्षय कुमार की एंट्री हुई। दोनों के प्यार की शुरुआत शूटिंग सेट से हुई और फिर दोनों एक दूसरे पर फिदा हो गए, लेकिन फिर कुछ हुआ, जिसकी वजह से अब एक दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते हैं।

अक्षय कुमार पर फिदा थी पूजा बत्रा

बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बत्रा अक्षय कुमार के प्यार में पूरी तरह से पागल हो चुकी थी। उन्हें इस बात से बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता था कि उनके बारे में मीडिया में क्या कुछ लिखा जा रहा है? दरअसल, उन्हें अक्षय कुमार का साथ बहुत अच्छा लगता था, जिसकी वजह से उन्होंने उनके साथ ज़िंदगी बिताने का भी फैसला कर लिया था। बता दें कि पूजा ही नहीं, बल्कि अक्षय कुमार भी उन्हें पसंद करते थे, ऐसे में दोनों का अफेयर शुरु हुआ और दोनों ने एक दूसरे को डेट किया।

अक्षय कुमार ने दिया धोखा

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय कुमार पूजा बत्रा को डेट करने के साथ साथ किसी और अभिनेत्री को भी डेट करने लगे थे, जोकि वे बर्दाश्त नहीं कर पाई। दरअसल, पूजा बत्रा को लगा था कि अक्षय कुमार भी उनसे उतना ही प्यार करते हैं, जितना वे करती हैं, लेकिन अक्षय कुमार का किसी और से अफेयर सुनकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई, जिसके बाद वे बहुत ज्यादा टूट गई। बता दें कि पूजा बत्रा चाहकर भी इस ब्रेकअप को भूला नहीं पा रही थी, जिसकी वजह से उन्होंने बड़ा फैसला ले लिया और अपना करियर भी दांव पर लगा दिया।

विदेशी लड़के से रचा ली शादी

अक्षय कुमार से अलग होने के बाद पूजा बत्रा डिप्रेशन में चली गई थी, जिसके बाद उन्होंने एक विदेशी लड़के से शादी कर ली और फिर उन्होंने बॉलीवुड से भी दूरी बना ली। बता दें कि अक्षय कुमार पर कई लड़कियों के दिल तोड़ने के आरोप कई बार लगाए जा चुके हैं। इतना ही नहीं, कई अभिनेत्रियों ने उन पर धोखा देने का भी आरोप लगाया है। खैर, अब अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना के साथ काफी ज्यादा खुश हैं।

Comments

Popular posts from this blog

दिवाली पार्टी में सारा-काजोल ने लूट ली महफ़िल, साड़ी में दिखा सुपरहिट लुक