नुसरत जहां ने साथी सांसद से पूछा अजीब सवाल, कहा- ‘आप बताइए मैं कैसी लग रही?’


नवरात्री के त्यौहार में मुस्लिम धर्म की नुसरत जहां ने सिंदूर खेलकर लोगों का ध्यान आकर्षित किया। इसके साथ ही मुस्लिम कमेटी के लोगों ने इन्हें एक सलाह भी दी कि सिंदूर और मंगलसूत्र पहनकर वे इस्लाम को गलत ठहरा रही हैं इससे अच्छा है कि वे हिंदू धर्म अपना लें। इसके बाद काफी बवाल हुआ था और अब हमेशा सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां एक बार फिर चर्चा में हैं। नुसरत जहां ने साथी सांसद से पूछा अजीब सवाल, इसपर पब्लिक का क्या रिएक्शन आया आप खुद देख लीजिए।

नुसरत जहां ने साथी सांसद से पूछा अजीब सवाल

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी अलग-अलग तस्वीरों से फॉलोवर्स का मन बेहलाती रहती हैं। इस बार उन्होने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं और इस पोस्ट को डालते हुए नुसरत जहां ने लिखा – “शेड्स ऑफ लाइफ.” वहीं, नुसरत जहां ने कमेंट बॉक्स में दोस्त और सांसद मिमी चक्रवर्ती से एक सवाल भी पूछा -‘बोनुआ क्या मैंने अपना मेकअप ठीक किया है?’ इसपर अभी तक मिमी का जवाब तो नहीं आया है लेकिन नुसरत जहां की ये तस्वीरें देख उनके फैन्स ने इनके सवालों के जवाब जरूर दिए हैं।
नुसरत जहां की इस तस्वीर को 50 हज़ार से भी ज्यादा लाइक्स मिले और इस पोस्ट की फोटोज़ में नुसरत व्हाइट टॉप, हूप ईयररिंग्स और घड़ी पहने दिख रही हैं। जिसे देख लोगों ने कई अलग-अलग तरह के कमेंट्स भी किए है। किसी ने बोला, ”आप बहुत खूबसूरत हैं” तो दूसरे ने लिखा, ”अब आप सांसद हैं…अपनी तस्वीरें डालने के बजाय अपने क्षेत्र में काम करने के बारे में सोचें।” वहीं, एक कमेंट में खुद नुसरत ने मिमी चक्रवर्ती से अपने मेकअप के बारे में सवाल पूछा, जिसका जवाब खबर लिखे जाने तक तो नहीं आया था। अब आगे वे क्या जवाब देते हैं इसका इंतजार है।
नसरत जहां एक बंगाली एक्ट्रेस हैं और उन्होंने लोकसभा चुनाव-2019 का चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांगएस के टिकट से चुनाव भी लडीं। बंगाल की बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ने वाली नुसरत जहां ने 3.5 लाख वोटों से जीत दर्ज की। बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने अपने एक्टिंग की शुरुआत फिल्म शोत्रू से की थी। नुसरत जहां ने अपने करियर के दौरान फेयरवन मिस कोलकाता का खिताब भी जीता था। वहीं पहली बार वे सांसद बनकर दिल्ली पहुंची और आपको बता दें कि मिमी चक्रवर्ती भी बंगाली एक्ट्रेस हैं जो अब सांसद भी हैं। मिमी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म चैंपियन से की थी और उनकी पहली लीड रोल वाली फिल्म Bapi Bari Jaa है।

Comments

Popular posts from this blog

दिवाली पार्टी में सारा-काजोल ने लूट ली महफ़िल, साड़ी में दिखा सुपरहिट लुक